बड़ी खबरेंराजनीतिराष्ट्र

कांग्रेस प्रत्याशियों की आज हो सकती है घोषणा

नई दिल्ली . दिल्ली की तीन लोकसभा सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों की घोषणा आज हो सकती है. संभावना है कि कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रत्याशियों के नाम तय हो जाएंगे. हालांकि, पार्टी के कुछ सूत्र दो-तीन दिन बाद नामों की घोषणा की बात कह रहे हैं.

कांग्रेस पार्टी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करके आम चुनावों में शामिल होने जा रही है. गठबंधन के समझौते के तहत आम आदमी पार्टी को दिल्ली में चार सीटें मिली हैं, जबकि तीन सीटों पर कांग्रेस अपने उम्मीदवार उतारेगी.. आप पहले ही अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है.

केंद्रीय चुनाव समिति को भेजे गए प्रस्तावित नाम कांग्रेस प्रत्याशियों के नामों को लेकर पहले केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक सोमवार को होने की संभावना जताई जा रही थी. अब बैठक को मंगलवार तक के लिए टाल दिया गया है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली कांग्रेस की ओर से तीनों सीटों पर प्रत्याशियों का नाम प्रस्तावित किया जा चुका है. केंद्रीय चुनाव समिति को उम्मीदवारों के नाम का फैसला करना है. केंद्रीय चुनाव समिति की मंगलवार को होने वाली बैठक को इसलिए भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है कि उसमें राहुल गांधी के भी शामिल होने की संभावना है. इसलिए इसमं प्रत्याशियों के नामों की घोषणा के साथ प्रचार अभियान पर भी मंथन किया जा सकता है.

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
दंगल की कमाई 2000 करोड़, फोगाट फैमिली को मिले सिर्फ इतने रुपए भारत के राज्य जो अपने अलग नृत्य के लिए जाने जाते हैं भारत से संबंधित कुछ टॉप सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न चाणक्य नीति की सीख