गुजरात में डबल इंजन वाली नहीं नए इंजन वाली सरकार की जरूरत हैः केजरीवाल

भावनगर. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि गुजरात डबल इंजन वाली नहीं, नए इंजन वाली सरकार चाहता है.

भावनगर रैली में उन्होंने कहा कि यदि पार्टी सत्ता में आई तो भाजपा सरकार में विभिन्न समुदायों, समूहों और सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ आंदोलन करने के लिए दर्ज सभी झूठे मामलों को प्राथमिकता के आधार पर वापस ले लेगी. केजरीवाल ने कहा कि डबल इंजन बहुत पुराना है. दोनों इंजन 40-50 साल पुराने हैं. एक नई पार्टी, नए चेहरे, नई विचारधारा, नई ऊर्जा और एक नया सवेरा…नई पार्टी को आजमा कर देंखे, आप इस प्रयास में कुछ भी नहीं गंवाएंगे. एक बार हमें मौका दें. प्रदर्शन नहीं किया तो वोट मांगने नहीं लौटूंगा. मोदी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि भाजपा के बड़े नेताओं को गुजरात आते हुए और 30 हजार करोड़ रुपये के पैकेज की घोषणा करते देख रहे हैं. दोस्तों! मेरे पास इतने रुपये नहीं हैं. लेकिन पार्टी जीती तो आपके परिवार को 30 हजार रुपये का लाभ दूंगा.

भाजपा नेता केंद्र और राज्य में एक ही पार्टी की सरकार के लिए ‘डबल इंजन’ शब्द का इस्तेमाल करते हैं. आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने कहा, ‘एक बार आजमाएं और हमें मौका दें. मैं यहां एक मौका लेने आया हूं. आपने इन लोगों को 70 साल दिए हैं. इतने साल आपने कांग्रेस को और 27 साल भाजपा को दिए. केजरीवाल को मौका दें. प्रदर्शन नहीं किया तो वोट मांगने नहीं लौटूंगा.’ केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान रविवार को प्रचार के लिए गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आए. केजरीवाल ने कहा कि वह चुनाव के दौरान भाजपा के ‘बड़े नेताओं’ को गुजरात आते हुए और 30,000 करोड़ रुपये के पैकेज की घोषणा करते देख रहे हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button