ट्रेंडिंग न्यूज़Breaking NewsCRIME

मोबाइल चोर को चलती ट्रेन के बाहर लटकाया, खिड़की से मांगता रहा जान की भीख

बिहार में झपट्टामार चोरों की संख्या बढ़ती जा रही है. आए दिन चोरी के ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जब चोर ट्रेन के गेट और खिड़की से मोबाइल छिन लेते हैं. लेकिन जब ये चोर लोगों के हाथ लग जाते हैं तो उन्हें भारी कीमत भी चुकानी पड़ती है.

 बेगूसराय का ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक व्यक्ति ट्रेन के बाहर खिड़की से लटका हुआ है. वह अंदर बैठे लोगों से हाथ नहीं छोड़ने की गुहार लगा रहा है. ट्रेन से लटका शख्स स्थानीय भाषा में कह रहा है कि मुझे मत छोड़ना, वरना मैं मर जाऊंगा.

 घटना सोनपुर-कटिहार रेल खंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन की है. यहां दो चोर सत्यम कुमार नाम के रेल यात्री का मोबाइल चुरा कर भाग रहे थे. एक चोर तो फरार होने में सफल रहा.

बताया जाता है कि खगड़िया सन्हौली निवासी सत्यम कुमार परिवार के साथ सवारी गाड़ी से बेगूसराय से खगड़िया जा रहा था. ट्रेन जब साहेबपुरकमाल स्टेशन से खुलने लगी तभी पूर्व से घात लगाये झपट्टा मार चोर ने खिड़की के बाहर से अंदर हाथ डालकर सत्यम का मोबाइल छिनने का प्रयास किया परंतु सत्यम ने फौरन चोर का हाथ दबोच लिया और उसका दोनों हाथ खिड़की के अंदर खींचकर चलती ट्रेन में लटकाये उसे खगड़िया तक ले गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button