नाना ने रात में सो रही नाबालिग नातिन से छेड़छाड़ की, गिरफ्तार

सूरत में बेटी के घर गए 61 साल के वृद्ध ने रात में सो रही नाबालिग नातिन के साथ छेड़छाड़ की. नाना की गंदी हरकतों से घबराई बच्ची ने मां को बताया तो उसके होश उड़ गए. इसके बाद पूरा मामला थाने पहुंच गया. पुलिस ने आरोपी नाना को हिरासत में ले लिया है.

 जानकारी के अनुसार नेपाल का मूल निवासी और अठवा गेट में स्थित मोनालिसा अपार्टमेंट में वॉचमैन के कमरे में रहने वाला 61 वर्षीय खड़ग सिंह पहल सिंह बसेल 31 अगस्त को हरियाली तीज पर इच्छापोर के भाठा गांव में रहने वाली बेटी के घर गया था. त्योहार मनाने के बाद रात में बेटी के घर ही सो गया था. रात में करीबन 12 से तड़के 4 बजे के बीच बेटी के पास ही सो रही 14 साल की नातिन से छेड़छाड़ की. गहरी नींद में सो रही नाबालिग नाना की हरकतों से घबराकर जाग गई. मांग गहरी नींद में सो रही थी, इसलिए उसने रात में कुछ नहीं बताया.

सुबह होते ही नाबालिग ने मां से सारी घटना बताई. बेटी की बात सुनकर मां के होश उड़ गए. जब उसने पिता से पूछा तो वह बेटी और नातिन से झगड़ा करने लगा. इतना ही नहीं गाली-गलौच करते हुए बेटी को तमाचा भी मार दिया. इसके बाद वहां से चला गया. इसके बाद बेटी इच्छापोर थाने में जाकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपित खड़ग सिंग को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button