CG Crime

बसंत विहार कॉलोनी फायरिंग मामले में एक और आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो लोगों की पहले ही हो चुकी है गिरफ्तारी

रायपुर : Basant Vihar Colony firing case : राजधानी के बसंत विहार कॉलोनी इलाके में शनिवार को गोली चैंके के मामले में फरार तीसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी राजेन्द्र नगर निवासी बब्बू बबलानी घटना के बाद से कट्टे समेत फरार था। बता दे कि शनिवार देर रात बसंत विहार कॉलोनी गार्डन के पास गोली चलने जैसी आवाज आने की सूचना

घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे थे आला अधिकारी

Basant Vihar Colony firing case : घटना की सुचना के बाद पुलिस के आलाधिकारी घटना स्थल पहुंचे थे और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई जहां घटनास्थल में मौजूद लोगों ने बताया कि एक कार आयी थी। इसी कार के अंदर से गोली चलने की आवाज आई थी। इसके बाद कार सवार युवक घायल युवक को लेकर वहां से भाग निकले थे। इसके बाद पुलिस को सुचना मिली की गपली चलने से घायल हुआ युवक मेकाहारा में है। पुलिस की टीम तुरंत अस्पताल पहुंची और वहां मौजूद घायल युवक जिसकी पहचान भपेंद्र ध्रुव के रूप में हुई थी उसके दो साथियों पंकज कुमार टाण्डेकर एवं बृजेश बैरागी को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया ये

Basant Vihar Colony firing case : पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, भूपेंद्र कट्टा लोड कर रहा था इसी दौरान उसके हाथ में ही गोली चल गई। कट्टा भूपेन्द्र ध्रुव का है, जिसे वह मौदहापारा निवासी किसी साहिल नामक व्यक्ति से लाया था। वर्तमान में साहिल जेल में बंद है। घटना के बाद से पुलिस चौथे आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी, जिसे सूबह दुर्ग जिले में उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर देशी कट्टा और एक खाली खोखा जब्त कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button