राहुल वायनाड सीट पर फिर विचार करें माकपा

माकपा नेता बृंदा करात ने मंगलवार को कहा कि वायनाड से मौजूदा कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और उनकी पार्टी को मौजूदा सीट के बारे में एक बार फिर विचार करना चाहिए. उन्होंने भाकपा द्वारा केरल की वायनाड सीट पर पार्टी के वरिष्ठ नेता एनी राजा को उम्मीदवार घोषित करने के एक दिन बाद यह बात कही.

करात ने कहा कि राजा अब पूरे वाम लोकतांत्रिक मोर्चे (एलडीएफ) की ओर से उम्मीदवार होंगी. उन्होंने कहा कि भाकपा ने वायनाड सीट से अपना उम्मीदवार कॉमरेड एनी राजा को घोषित किया. उन्होंने महिला आंदोलन में अहम भूमिका निभाई है. राहुल को अपनी सीट के बारे में एक बार फिर से सोचने की जरूरत है. वह कहते हैं उनकी लड़ाई भाजपा के खिलाफ है. अगर आप केरल में वामपंथियों के खिलाफ लड़ते हैं, तो क्या संदेश दे रहे हैं?

राहुल ने निशाना साधा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने यूपी में पेपर लीक के मुद्दे को लेकर मंगलवार को आरोप लगाया कि केंद्र देश के भविष्य की दुश्मन बन गई है. यूपी सरकार ने विभिन्न जिलों में 17-18 फरवरी को हुई पुलिस भर्ती परीक्षा को निरस्त कर दिया है और छह माह के भीतर पुन परीक्षा कराने के आदेश दिए हैं.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button