राहुल गांधी की नानी पाओला मायनो का इटली में निधन

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को बड़ा झटका लगा है. उनकी मां का निधन हो गया. कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर जानकारी दी कि सोनिया गांधी की मां पाओला मायनो (Paola Maino) का इटली में उनके घर पर 27 अगस्त को निधन हो गया. मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया. सोनिया गांधी इन दिनों मेडिकल टेस्ट के लिए विदेश गई हैं. उनके साथ उनके बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा भी गए हैं.

 कांग्रेस अध्यक्ष की मां के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट किया, “सोनिया गांधी जी को उनकी माता श्रीमती पाओला माइनो के निधन पर शोक संवेदना. उनकी आत्मा को शांति मिले. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पूरे परिवार के साथ है.”

कई बार खबरें सामने आती रही हैं कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पिछले कुछ सालों में कई बार अपनी नानी से मिलने इटली जाते रहते थे. साल 2020 में जब लगातार विदेश यात्रा को लेकर राहुल गांधी को आलोचना का सामना करना पड़ा था, तब पार्टी ने बताया कि एक बीमार रिश्तेदार से मिलने वे इटली की निजी यात्रा पर थे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button