छत्तीसगढ़

रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय ने क्षेत्र के विभिन्न वार्डों पर जाकर माता विसर्जन के शोभायात्रा का किया स्वागत

रायपुर पश्चिम के विभिन्न वार्डों में जाकर क्षेत्रीय विधायक विकास उपाध्याय ने जगत जननी जगदम्बा के विसर्जन यात्रा का साथियों के साथ मिलकर स्वागत किया. माता विसर्जन शोभायात्रा में शामिल देवी प्रतिमा,ज्योत-जंवारा और सांगधारियों पर पुष्पवर्षा कर विधायक विकास उपाध्याय ने मातारानी से क्षेत्रवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की तथा अगले वर्ष पुनः अपना आशीर्वाद प्रदान करने का आग्रह किया. इस स्वागत कार्यक्रम में विधायक विकास उपाध्याय ने माता समिति के सदस्यों का शॉल-श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया.

  विधायक विकास उपाध्याय ने बताया कि प्रति वर्ष की भाँति इस बार भी पूरे पश्चिम विधानसभा में नवरात्रि माता पूजन में क्षेत्रवासियों में भारी उत्साह देखने को मिला और  दशमी तिथि में माता विसर्जन के दौरान उमंग और उत्साह के साथ मातारानी से पुनः आगमन के आग्रह के साथ धूमधाम से विदाई की जा रही हैं.

आज के इस माता विसर्जन शोभायात्रा के स्वागत करने के लिए विधायक विकास उपाध्याय अपने विधानसभा के पहाड़ी चौक गुढ़ियारी,भारतमाता चौक,अशोक नगर,रामनगर,लक्ष्मण नगर,गोकुल नगर,हीरापुर,कोटा,रामकुंड,रामसागरपारा,खमतराई पहुँचे जहाँ वे अपने साथियों के साथ मिलकर शोभायात्रा का स्वागत किया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button