राजस्थान सबसे आगे होगा PM  मोदी

जयपुर . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जहां-जहां कांग्रेस आती है, वहां आतंकवादी, अपराधी और दंगाई बेलगाम हो जाते हैं. कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सब कुछ है.

मोदी ने कहा, कांग्रेस ने तो इस राज्य को भ्रष्टाचार, दंगों और अपराध में अग्रणी बना दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता में आई तो राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य बना देगी. मोदी ने भरतपुर में पार्टी की विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस जहां-जहां आती है, वहां-वहां आतंकवादी, अपराधी और दंगाई बेलगाम हो जाते हैं. कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सब कुछ है. कांग्रेस तुष्टिकरण के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. चाहे इसमें आपका जीवन तक दांव में क्यों ना लगाना पड़े.

पांच साल की बर्बादी का जिम्मेदार कौन मोदी ने कहा, एक तरफ तो भारत दुनिया में अग्रणी बन रहा है, दूसरी तरफ राजस्थान में बीते पांच वर्ष में क्या हुआ? पांच साल में जो बर्बादी हुई उसके लिए जिम्मेदार कौन है? …यहां कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार, दंगों और अपराधों में अग्रणी बना दिया. इसलिए राजस्थान कह रहा है- जादूगर जी कोनी मिले वोट जी (वोट नहीं मिलेंगे). उन्होंने कहा, बीते पांच साल में बहनों-बेटियों, दलितों, वंचितों पर सबसे ज्यादा अपराध हुआ, सबसे ज्यादा जुर्म हुआ. होली हो, रामनवमी हो, हनुमान जयंती हो, कोई भी त्योहार आप लोग शांति से नहीं मना पाए. दंगे, पत्थरबाजी, कर्फ्यू राजस्थान में यही सब चलता रहा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में दलितों के खिलाफ अत्याचार के रिकॉर्ड बन रहे हैं. कांग्रेस स्वभाव से ही दलित विरोधी है.

सरकार बनते ही पेट्रोल के दामों की समीक्षा करेंगे

उन्होंने कहा, कांग्रेस सरकार हर लीटर पर आपकी जेब से 12 रुपये मारती है और अपने नेताओं की तिजोरी भर रही है. भाजपा सरकार बनते ही कांग्रेस का यह खेल भी खत्म किया जाएगा. विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा सरकार बनते ही पेट्रोल के दामों की तुरंत समीक्षा की जाएगी. जल्द से जल्द लोक हित में निर्णय किया जाएगा. ये मोदी की गारंटी है. मोदी ने कथित लाल डायरी विवाद का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि डायरी में यह राज है कि कैसे जादूगर सरकार ने राजस्थान को खनन माफिया के हवाले कर दिया.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button