राजनीतिराष्ट्र

भाजपा का काम ही पहचान, विपक्ष परेशान पीयूष गोयल

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने राजस्थान सरकार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरा और भारतीय जनता पार्टी की नौ साल की उपलब्धियां गिनाईं. गोयल ने कहा कि भाजपा की तरफ से लगातार किया जा रहा काम ही विपक्षी दलों की परेशानी का सबब बनता जा रहा है.

केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी 21 सीटों का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी. पीयूष गोयल ने यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पिछले नौ वर्षों में सेवा सुशासन को महत्व देते हुए पीएम मोदी के नेतृत्व में देश बहुत तेजी से प्रगति के मार्ग में निकल चुका है.

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री हाल ही में अमेरिका और मिस्र के दौरे से लौटे हैं. एक दौर में भारतीय नेता अमेरिका जाकर केवल आतंकवाद और पाकिस्तान के बारे में बात करते थे, आज भारत की आन बान और शान की चर्चा होती है. साथ ही अमेरिका न केवल निवेश बल्कि नई तकनीक भारत को देने के लिए तैयार हो गया है. उन्होंने ये भी कहा कि दशकों के अमेरिका और भारत के बीच चल रहे अंतरराष्ट्रीय व्यापार संघ के झगड़े खत्म हो गए हैं.

पीयूष गोयल के मुताबिक केंद्र सरकार ने पेट्रोल डीजल पर एक्साइज ड्यूटी घटाकर तेल के दाम कम करने की कोशिश की लेकिन राजस्थान सरकार ने एक रुपया भी पेट्रोल डीजल पर वैट न घटा कर यहां की जानता के साथ विश्वासघात किया. देश भर में सबसे महंगा पेट्रोल और डीजल राजस्थान में मिलता है.

जनता डबल इंजन वाली सरकार ही चुनेगी राजस्थान के बारे में उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार हर मापदंड पर भ्रष्टाचार में लिप्त नजर आती है. उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले विधानसभा चुनावों में राजस्थान की जनता भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार ही चुनेगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button