‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ स्टार Tappu अपना म्यूजिक वीडियो डेब्यू करने जा रहे हैं

मुंबई. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से टपू के नाम से मशहूर राज अनादकट ‘सॉरी सॉरी’ में कनिका मान के साथ अपना म्यूजिक वीडियो डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

 उन्होंने पहली बार म्यूजिक वीडियो करने और सिंगर, कंपोजर और डायरेक्टर रामजी गुलाटी के साथ काम करने की बात कही. “जब रामजी ने इस गाने के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मैं बहुत उत्साहित और खुश हो गया. मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहता था. जब मैंने पहली बार यह गाना सुना, तो मैं पाजी की तरह था. मैं यह करना चाहता था. और इसके साथ शूटिंग करना मजेदार था. पूरी टीम. हमने इस गाने को दुबई में शूट किया है और यह मेरे लिए बिल्कुल अलग अनुभव था.”

 शूटिंग से कनिका के साथ एक यादगार अनुभव साझा करते हुए, उन्होंने कहा, “उनके साथ काम करना अद्भुत था. कनिका और मेरे पास वास्तव में एक साथ काम करने का इतना अच्छा समय था.”

“मुझे याद है कि हमने इस गाने को 2.30 बजे तक शूट किया था और आखिरी शॉट के दौरान कनिका कार में सो गई थी. दूसरी तरफ मैं घूम रहा था और खुद को जगाए रखने की कोशिश कर रहा था. इसलिए उसके साथ काम करना वाकई मजेदार था.”

‘सॉरी सॉरी’ यूनाइटेड व्हाइट फ्लैग के यूट्यूब चैनल पर 3 अगस्त को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button