NationalPoliticalदिल्ली

आज है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन, आप भी कर सकते हैं उन्हें विश, करना होगा ये काम

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 72 साल के हो गए हैं. इस खुशी के मौके पर दुनिया भर से उन्हें बधाईयां और उपहार आ रहे हैं. आप भी चाहे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को उनके जन्मदिन पर विश कर सकते हैं. इसके लिए आपको बस एक छोटा सा काम करना होगा. आइए इस बारे में जानते हैं कि आप कैसे PM मोदी को बधाई दे सकते हैं.

कैसे कर सकते हैं विश

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi को विश करने के लिए सबसे आसान माध्यम NaMo ऐप हैं. इसका यूज करके आप उन्हें मैसेज, वीडियो, फोटो भेज कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे सकते हैं. आप चाहें तो Gift of Seva के जरिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बर्थडे विश कर सकते हैं.

NaMo ऐप पर कैसे करना है विश

नमो ऐप के मदद से आप अपना वीडियो रिकॉर्ड करके उन्हें विश कर सकते हैं. इसके अलावा अगर आप उन्हें फोटो भेजकर बधाई देना चाहते हैं तो उसे भी ऐप पर सीधे अपलोड करके शुभकामनाएं दे सकते हैं.

परिवार के साथ विश करें

इस बार PM नरेंद्र मोदी को पूरे परिवार के साथ विश करने की सुविधा दी गई है. आप चाहें तो e-card बनाएं, जिसमें अपने पूरे परिवार को शामिल कर सकते हैं और उसके नीचे एक मैसेज भी लिखकर डाल सकते हैं. इसके बाद आप उस e-card को सीधा अपलोड करके विश कर सकते हैं. आप चाहें तो एक से ज्यादा e-card भी भेज सकते हैं.

इन तरीको से भी कर सकते हैं विश

PM नरेंद्र मोदी को उनको बर्थडे पर एक और यूनीक तरीके से विश किया जा सकता है. ‘Gift of Seva’, इस नए फीचर की मदद से यूजर्स किसी भी एरिया में प्लेज ले सकते हैं. वो Blood Donation, Leading Digital, TB Mukt Bharat, Swachh Bharat, Vocal for Local to Become Atma Nirbhar, Ek Bharat, LiFE: Pro-Planet People, India Shreshtha Bharat and Catch the Rain इन सभी में से किसी पर भी प्लेज कर सकते हैं. NaMo ऐप की मदद से सभी प्लेज को रिकॉर्ड किया जाएगा. आप चाहे तो इस ऐप पर 5 रुपये से लेकर 100 रुपये तक, स्वच्छ भारत मिशन, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और किसान सेवा आदि के लिए डोनेट कर सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button