चुनाव 2024राजनीतिराष्ट्र

जहां भाजपा, वहां विकास जेपी नड्डा

जयपुर . भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान शनिवार को आरोप लगाया कि जहां कांग्रेस पार्टी होगी, वहां भ्रष्टाचार और लूट होगी. जहां भाजपा होगी, वहां विकास होगा.

जोधपुर के पीपाड़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि गहलोत सरकार ने राजस्थान को भ्रष्टाचार और महिलाओं के खिलाफ अपराध में नंबर एक स्थान पर पहुंचा दिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर किसानों, महिलाओं के साथ न्याय होगा. राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है, जबकि वोटों की गिनती तीन दिसंबर को होगी.

उन्होंने कहा, गहलोत सरकार ने इस राजस्थान की आन-बान-शान को एक तरीके से राजनीति में कलंकित कर दिया है. आज राजस्थान भ्रष्टाचार और महिला उत्पीड़न में देश में सबसे आगे है. रपुरी बोले, पेट्रोल पर सबसे अधिक टैक्स राजस्थान में केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने महंगे पेट्रोल को लेकर शनिवार को राजस्थान सरकार पर निशाना साधा और कहा कि राज्य में इसकी कीमत सबसे अधिक है, क्योंकि यहां सबसे ज्यादा टैक्स वसूला जा रहा है. पुरी ने कहा कि आज देशभर में पेट्रोल की औसत दर 96 रुपये 72 पैसे प्रति लीटर है, जबकि राजस्थान के गंगानगर में यह सबसे ज्यादा 113 रुपये 34 पैसे है.

कांग्रेस पर किसानों के अपमान का अरोप लगाया

नड्डा ने कांग्रेस सरकार पर किसानों और दलितों का अपमान करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा, जहां कांग्रेस का नाम होगा वहां परिवारवाद, वंशवाद होगा. जहां भाजपा होगी, वहां विकास होगा.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button