धर्मबड़ी खबरें

16-11-2023: आज के राशिफल, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। धार्मिक गतिविधियों में आप पर चढ़कर हिस्सा लेंगे, आपको किसी काम को लेकर यदि समस्या चल रही थी, तो वह दूर होगी। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी, लेकिन भाई बहनों से आपकी किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है और आप कोई ऐसा काम ना करें, जिससे कि आपका मन परेशान हो। आप अपने माता-पिता के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

वृष राशि
आज का दिन आपके लिए आवश्यक कार्य को करने के लिए रहेगा, उसके लिए आपको एक सूची बनाकर चलना आगे अच्छा रहेगा। बिजनेस में आप कोई जोखिम भरा कदम ना उठाएं, नहीं तो इससे आपको कोई नुकसान हो सकता है।

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए साझेदारी में किसी काम को करने के लिए अच्छा रहेगा, लेकिन आपको निर्णय लेने की क्षमता का आपको लाभ मिलेगा और आप अपने बिखरे कारोबार को संभालने में दिन का काफी समय लगाएंगे। आपकी कुछ योजनाओं पर यदि विराम लगा हुआ था, तो उनकी फिर से शुरुआत हो सकती है।

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए मेहनत और लगन से काम करने के लिए रहेगा। लेनदेन के कामों पर आपका पूरा फोकस रहेगा, लेकिन यदि आपने किसी से धन उधार लिया था, तो आपको उसे समय रहते वापस करना होगा। आपको कोई पैरों में दर्द आदि जैसी समस्या हो सकती है, जिसके लिए आपको डॉक्टरी परामर्श लेना पड़ सकता है।

सिंह राशि
आज का दिन प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए खुशनुमा रहने वाला है। बिजनेस से जुड़ी योजनाओं पर आप पूरा प्रयास करेंगे। घर में चल रही समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा। आपके आस-पड़ोस में यदि कोई वाद विवाद हो, तो उसमें आप चुप रहें, नहीं तो वह कानूनी हो सकता है।

कन्या राशि
आज का दिन आपके लिए जल्दबाजी में किसी निर्णय को लेने से बचने के लिए रहेगा। किसी भूमि, वाहन आदि की खरीदारी करना आपके लिए अच्छा रहेगा। व्यक्तिगत उपलब्धियों पर आप पूरा जोड़ देंगे।

तुला राशि
आज का दिन आपके लिए साहस और पराक्रम में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप उत्साह से भरे रहेंगे और किसी के भी काम को करने के लिए मना नहीं करेंगे, जिससे आपके कुछ काम लटक सकते हैं।

वृश्चिक राशि
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपके पारिवारिक रिश्ते बेहतर रहेंगे। परिवार में किसी हर्ष व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। निजी विषयों के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी।

धनु राशि
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। सभी के साथ मान सम्मान बनाए रखें। आप वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलवाएगी। आपकी अनोखी कोशिश आज रंग लायेगी, लेकिन आप किसी नए काम की शुरुवात ना करें, नहीं तो इससे आपका कोई नुकसान हो सकता है।

मकर राशि
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपकी पद प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जो लोग विदेश से व्यापार करते हैं, उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। दान धर्म के कार्य में आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। आपको अपने आय और व्यय के लिए एक बजट बनाकर चलना होगा, तभी आप कुछ धन भविष्य के लिए संचय करने में कामयाब रहेंगे। आप अपने मित्रों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे।

कुंभ राशि
आज का दिन बिजनेस कर रहे लोगों के लिए लाभदायक रहेगा। यदि आप अपने करियर को लेकर परेशान चल रहे थे, तो आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए आप जो भी प्रयास करेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आपके किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

मीन राशि
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आयेगा। आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। शासन सत्ता का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। प्रशासन के प्रयासों पर आप पूरा जोर देंगे। सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने के कारण एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button