Trending

यूक्रेन में फंसे छत्तीसगढ़ के छात्रों को बंकर में ले जाया गया, सीएम बोले-मदद की हर संभव करेंगे कोशिश

यूक्रेन में युद्ध की शुरुआत और बम धमाकों के बीच फंसे छत्तीसगढ़ के स्टूडेंट्स बेहद परेशान हैं। खार्कीव में हालात ज्यादा खराब है। यूक्रेन बमबारी के बाद स्टूडेंट्स को सुरक्षित बंकर में ले जाया गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सुरक्षा और घर वापसी के लिए मदद की अपील की है।

Aamaadmi Patrika
ukrain crisis


छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के छात्र तुषार गिरी गोस्वामी यूक्रेन में मेडिकल छात्र है। वह खारकीव के वीएन करजिन में 6th ईयर में पढ़ते हैं। तुषार ने बताया कि सुबह 5 बजे धमाकों की आवाज सुनाई दी। जिससे वह डर गया है। सुबह से लेकर एक के बाद एक कर चार बम धमाके हुए। इसके बाद यहां रहने वाले लोग भी दहशत में आ गए हैं। हालात खराब होने पर तुषार और उसके साथ रहने वाले स्टूडेंट को गुरुवार शाम बंकर में ले जाया गया है।
जांजगीर-चांपा जिले के ही सक्ती का रहने वाला छात्र गुलशन राठौर भी खारकीव में मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है। उसने बताया कि युद्ध शुरू होने के बाद बमबारी हो रही है। ऐसे में उन्हें सुरक्षित जगह पर जाने की सलाह दी गई है। खतरे की आशंका को देखते हुए उन्हें स्थानीय लोगों के साथ बंकर में ले जाया गया है, जहां उन्हें रात बितानी होगी।

यह भी पढ़ें – वाराणसी में भगवंत मान का रोड शो 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button