एयरहोस्टेस गीतिका सुसाइड केस, गोपाल कांडा कोर्ट से हुए बरी

हरियाणा के बहुचर्चित एयर होस्टेस गीतिका सुसाइड केस में आज राउज एवेन्यू कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई. इसमें हरियाणा के पूर्व गृह राज्यमंत्री और वर्तमान में हलोपा से सिरसा विधायक गोपाल कांडा को कोर्ट ने बरी कर दिया है.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि जिस समय से मामला सामने आया है उस समय कांडा मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा की सरकार में गृह राज्यमंत्री थे. सुसाइड केस में नाम आने के बाद उन्हें पद छोड़ना पड़ा था और 18 महीने की सजा काटनी पड़ी थी. गोपाल कांडा के भाई गोविंद कांडा भी बीजेपी में है.

साल 2012 में एयर होस्टेस गीतिका ने किया था सुसाइड

आपको बता दें कि 5 अगस्त 2012 को एयर होस्टेस गीतिका शर्मा ने सुसाइड किया था. इस दौरान उन्होंने एक सुसाइड नोट छोड़ा था जिसमें उसने अपनी मौत के लिए गोपाल कांडा और MDLR कंपनी की मैनेजर अरुणा चड्‌ढा को जिम्मेदारी ठहराया था. गीतिका ने गोपाल कांडा पर दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौन संबंध के भी आरोपी लगाए थे. वहीं गीतिका की मौत के करीब छह महीने बाद उनकी मां अनुराधा शर्मा ने भी सुसाइड कर लिया था.



aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button