छत्तीसगढ़

बिलासपुर में 3 नए संक्रमित, इनमें 2 साल का बच्चा भी, किसी की ट्रेवल हिस्ट्री भी नहीं; 68 की रिपोर्ट पेंडिंग

बिलासपुर में ओमिक्रोन के कम्यूनिटी स्प्रेड का खतरा बढ़ गया है। रविवार को मिले तीन ओमिक्रॉन संक्रमित में दो साल का एक बच्चा भी है। उनकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। जाहिर है कि शहर में ओमिक्रॉन पॉजिटिव के संपर्क में आने के बाद ही इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राहत है कि इनमें से किसी की हालत चिंताजनक नहीं है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई और तीनों के संपर्क में आने वालों की जांच कराई जाएगी।

रविवार को विनोवा नगर में रहने वाला 2 साल का अयंश अग्रवाल भी ओमिक्रॉन की चपेट में आया है। वहीं गीतांजलि सिटी फेस-2 में रहने वाले 44 साल के अनिल कुमार शर्मा ने 20 दिसंबर को कोरोना जांच के लिए RT-PCR सैंपल दिया था। 21 को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। वे होम आइसोलेशन में रहे और पूरी तरह ठीक हो गए। रविवार को उनकी ओमिक्रॉन रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं डॉक्टर कालोनी में रहने वाली 37 साल की सनयुक्ता भी ओमिक्रॉन पॉजिटिव आई हैं। तीनों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। सनयुक्ता ने 27 दिसंबर को कोरोना जांच कराई थी और 28 को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अब तो वह स्वस्थ्य हैं और अपने घर में हैं।

कोरोना की तरह फैल गया है ओमिक्रॉन
ओमिक्रॉन पॉजिटिव आए 2 वर्षीय बालक अयांश अग्रवाल के पिता विंटेश अग्रवाल जिला क्रिकेट संघ के सचिव हैं और ठेकेदारी करते हैं। उन्होंने बताया कि उनका बालक पूरी तरह से स्वस्थ्य है। 27 दिसंबर को वे कोरोना पॉजिटिव हुए थे, तब उनके बेटे की भी तबीयत खराब हुई। इसके चलते उन्होंने कोरोना जांच कराया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका पूरा परिवार क्वारैंटाइन था। अब दो-तीन दिन हुआ है वे बाहर निकल रहे हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button