धर्मबड़ी खबरें

30 November Rashifal: गुरुवार 30 नवंबर को कैसा रहेगा आपका दिन

30 November Rashifal: राशिफल के जरिए यह जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा? आज 30 नवंबर 2023, गुरुवार का दिन है.

मेष (Aries Horoscope Today)
मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. आज के दिन अगर आप किसी भी तरह का बदलाव करने की सोच रहे हैं तो फिलहाल के लिए इसे टाल दें. नुकसान होने की आशंका है. पुरानी समस्या खत्म होगी. आज काला वस्त्र न पहनें.

वृष (Taurus Today Horoscope)
वृष राशि वाले जातकों को आज के दिन थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. ऑफिस में बात बिगड़ सकती है इसलिए हर काम सोच समझकर करें. स्वास्थ्य के क्षेत्र में अच्छी खबर मिलेगी और पैरदर्द की समस्या खत्म होने के आसार दिख रहे हैं. अपना काम स्वयं करने की कोशिश करें..

मिथुन (Gemini Horoscope Today)
मिथुन राशि वाले जातकों के लिए भी आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. दोपहर बाद तनाव कम होने के आसार दिख रहे हैं. वहीं, आर्थिक लाभ के संकेत भी बन रहे हैं. धैर्य बनाए रखें और शांति से काम लें. जल्दबाजी में बना हुआ काम भी बिगड़ सकता है.

कर्क (Horoscope Today Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों को आज आजीविका में बदलाव से नुकसान होने की आशंका है. कर्क राशि के जातक अगर आपने शेयर मार्केट में निवेश कर रखा है तो वहां से लाभ होने के संकेत नजर आ रहे हैं. मीठे शब्दों का प्रयोग करें और अपनी वाणी पर हमेशा संयम रखें.
शुभ रंग: पीला

सिंह (Leo Rashifal Today)
सिंह राशि वालों को आज अच्छी खबर मिलेगी. आज के दिन सिंह राशि के जातकों को प्रेम संबंधों में सफलता मिल सकती है. अपने से बड़ों का सम्मान करें. आज के दिन मेहमान आने का योग है.

कन्या (Virgo Horoscope Today)
कन्या राशि वाले जातकों को हर तरफ से अच्छी खबर मिलने के योग बन रहे हैं. सालों के चला आ रहा पारिवारिक विवाद आज खत्म हो सकता है. साथ ही अगर आपने अपना पैसा किसी को उधार दे रखा है तो उसके वापस मिलने का योग है. मित्रों के साथ समय बीतेगा.

तुला (Libra Horoscope Today)
तुला राशि वाले जातकों को आज के दिन अच्छी खबर मिल सकती है. समाज में बड़े लोगों से संबंध बढ़ेंगे. रिश्तों में लापरवाही न करें. पिता की सेहत में सुधार होगा.

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
वृश्चिक राशि वाले जातक आज के दिन कुछ नया करने का प्रयास करेंगे. आज के दिन व्यापारिक यात्रा न करें. व्यापारिक यात्रा के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. उगते सूर्य के दर्शन करें. इससे आपका पूरा दिन तरोताजा रहेगा.

धनु (Sagittarius Horoscope Today)
धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा. आज पुराने मित्रों से लंबे समय के बाद मुलाकात होने के योग बन रहे हैं. पिता को नजरअंदाज बिलकुल भी न करें. जरूरतमंद की मदद करें.

मकर (Capricorn Rashifal Today)
मकर राशि वाले जातकों के परिवार का वातावरण पहले से काफी अच्छा होगा. आज के दिन धन का फायदा होने के आसार भी बन रहे हैं. रिश्तों में मधुरता बनाए रखें.

कुंभ (Today Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि वाले जातक आज संपत्ति के मामले में सफल होंगे. घर का बना खाना ही खाएं. बाहर का खाना आपकी सेहत को नुकसान पहुंचा सकता है. अपनों का साथ जरूर दें.

मीन (Pisces Rashifal Today)
मीन राशि वाले जातक आज इंटरव्यू में सफल जरूर होंगे. किसी से वाद-विवाद न करें. अपने गुरु का सम्मान करें.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button