बसपा सरकार में 364 दंगे, 700 सपा सरकार में और बीजेपी में एक भी नहीं

सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। योगी के साथ अनुराग ठाकुर, कौशल किशोर और दिनेश शर्मा भी साथ हैं। योगी ने कॉन्फ्रेंस शुरू करने के लिए यूपी सरकार के 5 साल के कामकाज को प्रस्तुत करती एक फिल्म भी दिखाई। यूपी चुनाव के लिए यहां भाजपा का थीम सांग रिलीज किया।

योगी ने कहा कि बीते 5 साल में भाजपा सरकार ने क्या किया है, ये बताना मेरा परम दायित्व है। योगी ने कहा कि कोरोना काल में जीवन और जीविका को बचाने के लिए हमने जो किया, उसे दुनिया ने सराहा। योगी ने बताया कि अब तक 26 करोड़ 48 लाख कोविड वैक्सीन के डोज लग चुके हैं। हमारे यहां के छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने राजस्थान के कोटा गए थे, हमने उन्हें लॉकडाउन के दौरान उन्हें सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाया।
यूपी के 40 लाख प्रवासी श्रमिकों को सफलतापूर्वक उनके घर तक पहुंचाने और खाने-पीने की व्यवस्था की। योगी ने कहा कि बसपा में 364 दंगे प्रदेश में हुए। सपा में 2012 से 2017 के बीच 700 से ज्यादा दंगे हुए। बीते 5 साल में कोई दंगा या आतंकी घटना नहीं हुई।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button