राजस्व के 40 हजार मामले पेंडिंग, मंत्री ने जताई नाराजगी, अफसरों पर गिरेगी गाज

रायपुर. राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ने प्रदेश में राजस्व के पेंडिंग मामले में संबंधित अधिकारियों पर नाराजगी जताई है. उन्होंने अधिकारियों को राजस्व के पेंडिंग मामलों को समय पर निपटाने के निर्देश दिए हैं. राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा, रेवेन्यू के 40 हजार से ज्यादा मामले एक साल से पेंडिंग हैं. किसानों को भटकना न पड़े, इसके लिए राज्य सरकार लंबित प्रकरणों का 6 महीने में निपटारा करेगी.

उन्होंने कहा, समय पर मामलों का निपटारा नहीं होने पर संबंधित अधिकारियों पर गाज गिरेगी. मीडिया से बात करते हुए मंत्री ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस के 300 सीटों पर जीत के दावे को हास्यास्पद बताया है. वहीं, राहुल गांधी के मीडिया बिकाऊ है वाले बयान को लेकर भारतीय मीडिया को देश की ताकत बताते हुए जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा, राहुल गांधी में हताशा और निराशा भर गई है. लोग कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं, इसलिए राहुल गांधी बौखला गए हैं. मीडिया को खरीदने की ताकत किसी में नहीं है, मीडिया देश की ताकत है. लोकतंत्र का मीडिया आधार स्तंभ है. मीडिया तो लोगों की आवाज बनता है. उन्होंने कांग्रेस द्वारा लोकसभा चुनाव में 300 सीटों पर जीत के दावों को लेकर कहा, कांग्रेस की बातों पर मुझे हंसी आती है, 400 सीटों से ऊपर भाजपा की जीत होगी.

सभी वर्गों के लिए मोदी सरकार ने काम किया है. बीजेपी की सरकार बनेगी कोई संदेह नहीं है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button