मुंबई के 53 पत्रकार हुये कोरोना से संक्रमित, मीडिया जगत में हड़कंप

मुंबई। देश में कोविड-19 का कहर लगातार जारी है। मुंबई में कार्यरत् 53 पत्रकार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस ख़बर के बाद से मीडिया जगत में हड़कंप मच गया है।, जिनमें से अधिकतर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े हुए हैं। पत्रकारों की एक असोसिएशन के पदाधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पिछले सप्ताह यहां आयोजित एक स्पेशल कैंप में मीडियाकर्मियों का परीक्षण किया गया था, इस शिविर में 167 पत्रकारों की जाँच की गई थी। जाँच के बाद सोमवार को जो रिपोर्ट सामने आई है उसमें 53 पत्रकार पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि 114 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। फिलहाल सभी पत्रकारों को अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं पत्रकारों के संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान की जा रही है।

बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के एक अधिकारी ने कहा कि अधिकांश मामलों में कोई लक्षण देखने को नहीं मिले हैं और अब इन सभी को घरों में ही क्वारंटीन में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि कई अन्य लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button