छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

दो सड़क हादसों में 6 युवकों की मौत भिलाई के उमरपोटी रोड पर दो बाइक में हुई टक्कर, दो घायल

भिलाईनगर. नेवई थाना अंतर्गत बीती रात उमरपोटी रोड़ पर दो मोटर साइकिल सवार आमने सामने से टक्कर हो जाने से मोटर साइकिल में सवार तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

नेवई पुलिस ने बताया कि कैंप-1 शास्त्री नगर निवासी खिलेश कुमार सिन्हा (35 वर्ष) और उसका साथी निवासी कैम्प-2 गांधी चौक दिलीप निषाद (45 वर्ष) सोमवार की रात 8.30 बजे उमरपोटी से लौट रहे थे. इस दौरान मरोदा का रहने वाला जीतू निषाद (19 वर्ष) निवासी स्टेशन मरोदा बाजार चौक अपने दो साथियों के साथ मोटर साइकिल में उमरपोटी की ओर जा रहा था तभी दोनों की मोटर साइकिल एक दूसरे से आमने-सामने से टकरा गई. इस घटना में खिलेश कुमार सिन्हा, दिलीप निषाद व जीतू निषाद की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि खिलेश कुमार सिन्हा की उतई में स्पोर्ट्स सामग्री की दुकान है. उनके दुकान में दिलीप कारीगर का काम करता था.

मुंगेली में पुल से टकराई तेज रफ्तार बाइक

मुंगेली. चिल्फी पुलिस चौकी क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बाइक पुल से टकरा जाने पर तीन युवकों की मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तीनों युवक एक बाइक पर शनिवार सुबह अपने रिश्तेदार के घर घुटरकुंडी जा रहे थे. इसी बीच वे बोड़तरा से पंडरिया के बीच चिल्फी के करीब पहुंचे ही थे कि बाइक अनियंत्रित हो गई जिसके बाद बाइक पुल से जा टकराई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक बहुत तेज रफ्तार में थी. तीनों में से किसी ने हेलमेट तक नहीं पहना था.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button