अपराध

हरियाणा में गणेश विसर्जन के दौरान 7 लोगों की डूबने से मौत

हरियाणा में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो अलग अलग हादसों में डूबने से 7 लोगों की मौत हो गई है. विसर्जन के दौरान सोनीपत में डूबने से 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं महेंद्रगढ़ में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान चार लोगों जान गंवानी पड़ी. जिला प्रशासन ने एनडीआरएफ की मदद से बचाव अभियान शुरू किया. मौके पर मौजूद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. गणेश विसर्जन के दौरान डूबने के हादसों पर हरियाणा के सीमए मनोहरलाल खट्टर ने दुख व्यक्त किया है.

महेंद्रगढ़ में चार युवक नहर में डूब गये जबकि दो सोनीपत में यमुना नदी में डूब गये. आपको बता दें कि महेंद्रगढ़ में करीब सात फुट की मूर्ति विसर्जन के लिए ले जा रही टोली जब नहर में पानी की धारा में बह गई तो नौ युवक बह गए. जिला प्रशासन ने एनडीआरएफ की मदद से बचाव अभियान शुरू किया. इस घटना में चार की मौत हो गई, अन्य को बचा लिया गया.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर कहा है कि महेंद्रगढ़ और सोनीपत जिलों में गणपति विसर्जन के दौरान डूबने से कई लोगों की असमय मौत की खबर दिल दहला देने वाली है. खट्टर ने कहा, “हम सभी इस कठिन समय में मृतकों के परिवारों के साथ खड़े हैं. एनडीआरएफ की टीम ने कई लोगों को डूबने से बचाया है. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.”

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button