‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई

पृथ्वीराज सुकुमारन की गहन उत्तरजीविता थ्रिलर ‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ अरब राज्यों में वर्षों से अप्रवासियों द्वारा सामना किए जा रहे संघर्ष और अकेलेपन के बारे में गहरी चर्चा कर रही है। 28 मार्च को नाटकीय रिलीज के बाद, फिल्म को मशहूर हस्तियों, प्रशंसकों और आलोचकों से अटूट समर्थन और सराहना मिली। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए भारत में 7.60 करोड़ रुपये की कमाई की.
सैकनिल्क के अनुसार, 29 मार्च को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 6.50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया, जिससे भारत में सभी भाषाओं से कुल 14.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ।

कुल कलेक्शन को तोड़ते हुए मलयालम ने 11.82 करोड़, कन्नड़ ने 0.09 करोड़, तमिल ने 1.2 करोड़, तेलुगु ने 0.9 करोड़ और हिंदी ने 0.09 करोड़ रुपये कमाए।
फिल्म के लिए मलयालम अधिभोग दर में दूसरे दिन उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई। जहां शुरुआती दिन में 57.79 प्रतिशत अधिभोग दर थी, वहीं दूसरे दिन 75.09 प्रतिशत अधिभोग दर देखी गई।

अमला पॉल, जिमी जीन-लुई, केआर गोकुल और शोभा मोहन की महत्वपूर्ण भूमिकाओं वाली, ‘आदुजीविथम’ एक वास्तविक जीवन की कहानी है जो इसी शीर्षक के साथ बेन्यामिन के उपन्यास पर आधारित है। एआर रहमान संगीत निर्देशक हैं, जबकि रेसुल पुकुट्टी ने साउंड स्कोर डिजाइन संभाला है। इसे मलयालम के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज किया गया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button