सिर्फ चुनिंदा कंपनियों को काम देती है आप : भाजपा

नई दिल्ली. दिल्ली भाजपा ने आरोप लगाया है कि आप सरकार सिर्फ चुनिंदा लोगों और कंपनियों को काम देती है. दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार ने नियमों के विपरीत कुछ कंपनियों को काम दिए हैं. इसलिए आप को जवाब देना चाहिए कि आखिरकार इन कंपनियों से सरकार और उनकी पार्टी के लोगों का क्या रिश्ता है. सचदेवा ने बताया कि स्कूल ऑफ एक्सीलेंस का ठेका ऊंची बोली लगाने वाली कंपनी को दिया गया. उन्होंने एक कंपनी का नाम लेते हुए कहा कि दिल्ली सरकार को बताना चाहिए कि उन्होंने इस कंपनी को दवा सप्लाई का काम क्यों दिया.

आर्थिक विकास के लिए काम कर रही केंद्र भाजपा के लोकसभा प्रभारी ओपी धनखड़ ने बुधवार को प्रदेश कार्यालय में संगठनात्मक बैठक ली. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार का चेहरा अदालतों में बेनकाब हो रहा है. एक-एक कर सभी घोटाले खुल रहे हैं. उधर, केंद्र देश के आर्थिक विकास के लिए काम कर रही है.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button