बड़ी खबरेंराष्ट्र

‘आप’ ने राज्यसभा के लिए स्वाति को बनाया प्रत्याशी

दिल्ली. आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को शुक्रवार को राज्यसभा के लिए अपना उम्मीदवार बनाया और संजय सिंह तथा एन.डी. गुप्ता को ऊपरी सदन में दूसरे कार्यकाल के लिए पुनः नामित किया. पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति ने नामांकन की घोषणा की.
पीएसी की अध्यक्षता ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने की. पार्टी ने कहा कि डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को पहली बार नामित किया गया है. पीएसी ने संजय सिंह तथा एन.डी. गुप्ता को राज्यसभा सदस्य के तौर पर उनके दूसरे कार्यकाल के लिए पुनः नामित करने का फैसला किया है. संजय सिंह जेल से ही नामांकन पत्र भरेंगे.

मालीवाल ने डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाए जाने के बाद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. मालीवाल त्यागपत्र पर हस्ताक्षर करते वक्त भावुक दिखीं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button