अपराध

बेटे से जबरन वसूली पर समझाइश देने गए पिता पर चाकू से हमला, आरोपी अरेस्ट

राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना इलाके के बोरियाखुर्द निवासी कांग्रेसी नेता धनंजय मिश्रा पर देर रात सरोपि तिलक ठाकुर ने चाकू से वार कर दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में कांग्रेसी थाने पहुँचे और आक्रोश व्यक्त करते हुए तत्काल आरोपी की गिरफ़्तारी की मांग करने लगे। माहौल को शांत कराने प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुँचे जिसके बाद पुलिस टीम को आरोपी की धरपकड़ के लिए रवाना किया गया।
आपको बता दे कि पीड़ित धनंजय मिश्रा अपने पुत्र अभिषेक मिश्रा से आरोपी तिलक ठाकुर द्वारा जबरदस्ती पैसे की मांग करने व गालियां देने पर उसे समझाने गए थे, परंतु तिलक ठाकुर ने धनंजय पर चाकू से वार कर दिया जिसमें धनंजय को जांघ के पास चोट आई। इसके बाद तत्काल धनंजय को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत अब सामान्य है।
फिलहाल पुलिस ने चाकूबाज आरोपी तिलक ठाकुर को गिरफ़्तार कर लिया है व उससे पूछताछ में जुटी है। आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button