छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

एसीएस सुब्रत साहू को प्रशासनिक अकादमी का अतिरिक्त प्रभार

रायपुर:छत्तीसगढ़ सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग में तीन अधिकारियों के प्रभार में फेरबदल किया है।राज्य सरकार ने गुरुवार देर शाम वरिष्ठ आईएएस का स्थानांतरण आदेश जारी किया है। भारतीय प्रशासनिक सेवा के चार अधिकारियों के नवीन पदस्थापना की गई है।

एसीएस सुब्रत साहू को प्रशासनिक अकादमी का अतिरिक्त प्रभार
आदेश में 1992 बैच के आईएएस सुब्रत साहू को महानिदेशक, ठाकुर प्यारेलाल राज्य पंचायत एवं ग्रामीण विकास संस्थान के अतिरिक्त प्रभार से मुक्त करते हुए महानिदेशक, छत्तीसगढ़ प्रशासन अकादमी का अतिरिक्त प्रभार सौपा है। उनके पास , धार्मिक न्यास एवं धर्मस्य विभाग तथा अतिरिक्त प्रभार यथावत रहेगा। वही रेणु जी. पिल्ले को महानिदेशक, छत्तीसगढ़ प्रशासन अकादमी के अतिरिक्त प्रभार से मुक्त किया गया है।

इसके अलावा 2007 बैच के आईएएस जेपी पाठक को आयुक्त चिकित्सा शिक्षा के पद पर पदस्थ करते हुए पंजीयक फर्म एवं संस्थाएं का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।वहीं महेंद्र सिंह सवन्नी को प्रबंध संचालक मंडी बोर्ड पर पदस्थ किया गया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button