धर्म परिवर्तन के आरोपियों पर कार्रवाई, करोड़ों की संपत्ति कुर्क

जौनपुर: केराकत तहसीलदार मुसा राम नेतृत्व में चंदवक थाने की टीम और कोतवाली जौनपुर की टीम ने संयुक्त कार्रवाई में शातिर अपराधी दुर्गा प्रसाद यादव द्वारा क्रय की गई जमीन को जब्त किया।

तहसीलदार मूसा राम ने बताया कि गैंगेस्टर एक्ट की धारा-14(1) के तहत जिला मजिस्ट्रेट जौनपुर के आदेश के क्रम में अवैध रुप से अर्जित धन से क्रय की गई जमीन को थाना कोतवाली, थाना चन्दवक पुलिस व राजस्व टीम द्वारा कुर्क की मुनादी कराते हुए जब्त कर लिया गया। आगे भी इस प्रकार की कार्रवाई अपरधियों के विरुद्ध की जाती रहेगी।

चंदवक थानाक्षेत्र के भूलनडीह गांव में जौनपुर पुलिस ने जेल में बंद शातिर गैंगेस्टर की एक करोड़ से अधिक की जमीन कुर्क कर ली। शातिर अपराधी दुर्गा प्रसाद यादव तीन दशक से जीवन ज्योति ईसाई धर्म प्रार्थना केंद्र की आड़ में ईसाई मिशनरी के सहयोग से धर्म परिवर्तन करवाने के जुर्म जेल में बंद है।

दुर्गा प्रसाद ने अपराध से अर्जित आय से करोड़ों की संपत्ति बनाई थी। ऐसे में डीएम जौनपुर के निर्देश पर धारा-14(1) गैंगेस्टर एक्ट के तहत करोड़ों की अचल संपत्ति मुनादी कराते हुए जब्त किया गया।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button