सपा से टिकट मांग रहे आदित्य ठाकुर ने की आत्मदाह की कोशिश, लखनऊ में पार्टी कार्यालय के बाहर खुद पर डाला पेट्रोल

अलीगढ़ से विधानसभा चुनाव के लिए टिकट न मिलने से आदित्य ठाकुर नाराज हैं। रविवार को टिकट की मांग करते हुए उन्होंने लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। आसपास के लोगों ने तत्काल उन्हें बचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी विधानसभा चुनाव में AIMIM ने उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। असदुद्दीन ओवैसी ने वेस्ट यूपी की 9 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की है। AIMIM की तरफ से जारी लिस्ट में डॉ. महताब को लोनी (गाजियाबाद), फुरकान चौधरी को गढ़ मुक्तेश्वर (हापुड़), हाजी आरिफ को धौलोना हापुड़ से उम्मीदवार बनाया गया है।

वहीं, रफत खान को सिवाल खास- मेरठ, जीशान आलम को सरधना- मेरठ, तसलीम अहमद को किठौर- मेरठ, अमजद अली को बहत- सहारनपुर, शाहीन रजा खान (राजू) को बरेली-124, और मरगूब हसन को सहारनपुर देहात से प्रत्याशी बनाया गया है।

रामपुर के शहजाद नगर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक बुजुर्ग के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह घर के बरामदे में खून से लथपथ शव पड़ा मिला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।

बता दें कि शहजाद नगर थाना क्षेत्र के झुनईया गांव निवासी सौरन सिंह (55) का शव उनके ही घर में बरामदे में खून से लथपथ पड़ा मिला। उनकी बेटी जब घर में झाड़ू लगाने गई तो बरामदे में शव पड़ा देखा। आनन-फानन में उसने घरवालों को इसकी जानकारी दी। जानकारी होने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button