राजू श्रीवास्तव के बाद एक और स्टैंडअप कॉमेडियन का निधन, सुनील पाल ने दी जानकारी

टीवी इंडस्ट्री से एक बार फिर से बेहद ही दुखद और बुरी खबर सामने आ रही है. इस खबर ने फिर से हर किसी को हिलाकर रख दिया है. हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडियन एक्टर राजू श्रीवास्तव का निधन हुआ है. इस खबर से अभी तक लोग उबर भी नहीं पाए थे कि एक और हास्य कलाकार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज‘ के पहले सीजन के कंटेस्टेंट पराग कनसारा का निधन हो गया है. पराग के निधन की खबर उनके खास दोस्त और कॉमेडियन  सुनील पाल ने  वीडियो शेयर कर दी है.

 सुनील पाल कॉमेडियन पराग कनसारा के निधन पर काफी दुखी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पराग का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो काफी भावुक नजर आ रहे हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए सुनील ने बताया, ‘ दोस्तों, नमस्कार एक और दिल दहला देने वाली खबर आई है कॉमेडी के क्षेत्र से, हमारे लाफ्टर चैलेंज के साथी पराग कनसारा जी अब इस दुनिया में नहीं रहे. वह हर बात को उल्टा सोचो कहकर हमें हंसा दिया करते थे. पराग भैया अब इस दुनिया में नहीं रहे. पता नहीं कॉमेडी की दुनिया को किस की नजर लग गई है. अभी कुछ दिन पहले हमने राजू भाई को खोया. एक के बाद हम कॉमेडी पिल्लर को खो दे रहे हैं. सुनील पाल ने दीपेश भान को भी इस वीडियो में याद किया.

 ‘ इस वीडियो पर फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. हर कोई पराग के निधन की खबर पर दुख जताने के साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. आपको बता दें कि पराग कनसारा गुजरात के वडोदरा के रहने वाले थे. पराग टीवी के सुपरहिट कॉमेडी रिएलिटी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे. बता दें कि येे इंडियन टेलीविजन का पहला ऐसा शो था, जिसने स्टैंड अप कॉमेडियन को एक बड़ा मंच देने का काम किया था. पराग लंबे समय से टीवी और कॉमेडी शोज से दूर थे. वहीं पराग को साल 2011 में ट्रैफिक नियम तोड़ने के लिए एक साल की जेल भी हुई थी.

Related Articles

Back to top button