कारोबारी का न्यूड वीडियो शूट कर मांगे 25 लाख, कोल्डड्रिंक में नशीली चीज मिलाई थी

गुजरात की हनी गर्ल ने एमपी के कपड़ा कारोबारी को अपने जाल में फंसाया और फिर वीडियो बनाकर 25 लाख रुपए की डिमांड की. कारोबारी ने 2 लाख रुपए दे भी दिए, फिर भी हनीट्रैप गैंग उसे ब्लैकमेल कर रही थी. खास बात ये है कि गैंग का मास्टरमाइंड पीड़ित कारोबारी का दोस्त ही है. फिलहाल पुलिस ने गैंग की महिला सदस्य और पीड़ित के दोस्त समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी गुजरात में रहते हैं.

नरेंद्र कुमार जैन कपड़ा कारोबारी हैं. वे शिवपुरी के नरवर के रहने वाले हैं. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर ममता नाम की लड़की से उनकी पहचान हुई थी. दोनों में बात होने लगी. ममता ने कारोबारी को सोमवार को ग्वालियर के कंपू इलाके में गोल्डन ब्लेज होटल में मिलने बुलाया. यहां उन दोनों ने कोल्डड्रिंक और स्नैक्स लिया. कोल्डड्रिंक पीने के बाद कारोबारी बेहोश हो गया. जब वह होश में आया तो महिला के साथ 4 लोग और खड़े थे. वे उसके न्यूड फोटो-वीडियो शूट कर रहे थे. यह फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगे. गैंग ने 25 लाख रुपए की मांग की थी.

घबराकर कारोबारी ने 2 लाख रुपए दे भी दिए. इसके बाद भी आरोपी लगातार उसे धमका रहे थे. आरोपी कारोबारी को पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे, इस दौरान कारोबारी पैसों का प्रबंध करने के बहाने किसी तरह होटल से निकला और पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने कारोबारी की शिकायत पर कंपू स्थित गोल्डन ब्लेज होटल के रूम नंबर 304 से गुजरात की हनीट्रेप गैंग पकड़ी है. इसमें तीन लड़के व एक लड़की है. लड़की का नाम ममता हाल निवासी गुजरात है. शेष तीन आरोपियों की पहचान सलीम मिर्जा, चौधरी कृष्णा सिंह और योगेन्द्र के रूप में हुई है. तीनों यूपी के हैं और गुजरात में जॉब करते हैं.

Related Articles

Back to top button