‘ओह माय गॉड 2’ के नये पोस्टर में भगवान शिव के अवतार में नजर आए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले कई दिनों से ‘OMG 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से फिल्म की घोषणा हुई है, तब से फैंस में उन्हें एक बार फिर अलग रूप और अलग किरदार में देखने का उत्साह बढ़ गया है। अक्षय कुमार की यह अपकमिंग फिल्म अगस्त में रिलीज हो रही है।

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘ओह माय गॉड 2’  का नया पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर में अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं. पोस्टर के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की है. अक्षय ने लिखा है, ” बस कुछ दिनों में.. ‘ओह माय गॉड 2’ थिएटर में 11 अगस्त को.टीजर जल्द होगा रिलीज.”

‘ओह माई गॉड 2’ सामाजिक मुद्दे पर फोकस्ड है

ओह माई गॉड 2 की कहानी की बात करें तो इसे भारत में सेक्श एजुकेशन के बैकड्रॉप के खिलाफ सेट की गई है. अश्विन वर्दे, वायकॉम 18, और Jio स्टूडियो ओह माय गॉड 2 के प्रोड्यूसर हैं. अक्षय कुमार ने मध्य प्रदेश में अक्टूबर 2021 में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. इसके बाद, उन्होंने फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर को शेयर किया था और लिखा था. “करता करे ना करे शिव करे सो होए.OMG2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है, एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर प्रतिबिंबित करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास. हर हर महादेव हमें इस यात्रा के माध्यम से आशीर्वाद दें.”

https://www.instagram.com/p/CuOabCnrpcc/?utm_source=ig_web_copy_link

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button