अपराध

गढ़वा में दुमका जैसी घटना, युवक को जिंदा जलाने की कोशिश, पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग

गढ़वा जिलांतर्गत नगर ऊंटारी थाना के चित्तविश्राम गांव में पेट्रोल छिड़ककर एक युवक को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. घटना में 37 वर्षीय युवक दीपक सोनी बुरी तरह जल गया है. घटना शुक्रवार रात करीब 8.15 बजे की है. घटना के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को तत्काल नगर ऊंटारी अनुमंडल अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है. अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद युवक की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

घायल युवक अन्य दिनों की तरह वह शुक्रवार की देर शाम को चितविश्राम गांव से सटे नरही गांव स्थित अपने चाचा के घर के समीप कार खड़ी करने गया था. तब नरही गांव के कसमुद्दीन अंसारी और किसी अन्य व्यक्ति के बीच में झगड़ा हो रहा था. कस्मुद्दीन अंसारी भद्दी भद्दी गालियां दे रहा था. दीपक के अनुसार कस्मुद्दीन को टोकते हुए कहा कि किसी को गालियां क्यों दे रहे हैं. बताया गया कि गुस्से में आकर कस्मुद्दीन अंसारी ने दीपक से ही उलझ गया फिर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.     

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button