गुसाई भीड़ ने महिलाओं के साथ दरींदगी करने वाले मुख्य आरोपी के घर को राख में किया तब्दील …

गुसाई भीड़ ने महिलाओं के साथ दरींदगी करने वाले मुख्य आरोपी के घर को राख में किया तब्दील ...

न्यूज़ डेस्क : इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है।जहाँ महिलाओं के दरींदगी करने वाले मुख्य आरोपी के घर को भीड़ ने आग के हवाले कर दिया है। बता दे की मणिपुर से जिस तरह का विचलित वीडियो सामने आया था उसने पूरे देश शर्मसार हो गया था। घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी का नाम खुयरूम हेरादास। मणिपुर पुलिस के मुताबिक, हेरादास ही इस मामले में मुख्य आरोपी है। जानकारी के मुताबिक इस प्रदर्शन में अधिक संख्या में महिलाएँ मौजूद थी।

इस तरह अब तक कुल 04 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस बीच, मणिपुर पुलिस छापेमारी कर रही है और अन्य दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है, राज्य पुलिस ने ट्वीट किया। इसके अलावा, राज्य पुलिस और केंद्रीय बलों द्वारा नाकों पर तलाशी अभियान और चेकिंग की जा रही है।नाकों पर तलाशी अभियान और जांच: राज्य पुलिस और केंद्रीय बल घाटी और पहाड़ी दोनों जिलों के संवेदनशील और सीमांत इलाकों में तलाशी अभियान चला रहे हैं। इम्फाल पूर्वी जिले में पांच गोला-बारूद के साथ दो हथियार बरामद किए गए।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button