विधानसभा चुनाव का गठबंधन पर असर नहीं

तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद विपक्षी दलों के नेताओं ने कहा है कि नतीजों का इंडिया गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि इंडिया गठबंधन के दलों को कड़ी मेहनत करनी होगी. उन्होंने कहा कि नतीजों का गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

उमर अब्दुल्ला ने कहा, राजनीति में हार और जीत चलती रहती है. हारने वालों के साथ जीतने वालों को भी नतीजों से सीखना चाहिए. उन्होंने कहा, देश एक है और सभी का है. हमें देश को मजबूत करने के लिए काम करना होगा. मध्य प्रदेश में समाजवदी पार्टी को टिकट देने में कांग्रेस के वरीयता न देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी को वरीयता देने होगी और हमें एकजुट होकर आगे बढ़ना चाहिए.

लोकसभा चुनाव का मुद़्दा दूसरा आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा कि नतीजों का गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि ये विधानसभा चुनाव है. लोकसभा चुनाव दूसरों मुद्दों पर होता है. सभी को इंडिया गठबंधन की ताकत को समझना होगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button