बाहुबली पूर्व सांसद रमाकांत के पास 8 करोड़ की सम्पत्ति, पत्नी हथियार की शौकीन

आजमगढ़ के बाहुबली नेता, पूर्व सांसद रमाकांत यादव फूलपुर विधानसभा सीट से सपा के टिकट पर मैदान में हैं। अपने नामांकन में दिए गए हलफनामे में उन्होंने खुद को 8 करोड़ से ज्यादा की चल-अचल संपत्ति का मालिक बताया है। बैंकों में कुल 7 लाख 55 हजार 854 रुपए जमा हैं। इसके साथ ही रमाकांत यादव ने 50 लाख की चार जीवन बीमा की पॉलिसी करा रखी हैं।

पति-पत्नी के पास हैं संपत्ति
रमाकांत यादव के पास 84 लाख रुपये की गाड़ियां भी हैं । इसके अलावा उनके पास पांच करोड़ 10 लाख 50 हजार रुपये की अचल संपत्ति भी है। रमाकांत यादव की पत्नी के पास 93 लाख 68 लाख 998 रुपये चल संपत्ति और एक करोड़ 20 लाख 50 हजार रुपये की अचल संपत्ति हैं। रमाकांत यादव की पत्नी के पास 1800 ग्राम सोना है ।
भाजपा के टिकट से निजामाबाद से प्रत्याशी मनोज कुमार यादव द्वारा दिए गए हलफनामे में 80 लाख की संपत्ति दर्शाई गई है। मनोज यादव के पास कुल 43 लाख रुपये की चल संपत्ति हैं और 80 लाख रुपये की स्वार्जित आस्तियां भी है। इनके पास साढ़े आठ लाख रुपये की एक कार और 14 लाख 50 हजार रुपये की एक फार्च्यूनर गाड़ी भी मौजूद है। मनोज के पास जहां 100 ग्राम सोना है वहीं पत्नी के पास 20 ग्राम सोना और 500 ग्राम चांदी है। मनोज के पास कोई शस्त्र लाइसेंस नहीं है । विभिन्न बैंकों में मनोज के खाते में पांच लाख 43 हजार 24 रुपये हैं। वहीं पत्नी के बैंक खातों में कुल 80 हजार 800 रुपये हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button