बलौदाबाजार: सीएम हाउस पहुंचे सतनामी समाज के प्रमुख नेता, मुख्यमंत्री के साथ है बैठक…

रायपुर । बलौदाबाजार जिले में बीते सोमवार के दिन कुछ उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया,उसी घटना में कलेक्टर और एसपी कार्यालय को लोगो

रायपुर । बलौदाबाजार जिले में बीते सोमवार के दिन कुछ उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया,उसी घटना में कलेक्टर और एसपी कार्यालय को लोगो ने आग लगाकर फूंक दिया।

शहर में अब इसी अशांत माहौल के चलते धारा 144 लागू कर दिया गया है. वहीं इस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की भी निगाहें टिकी हुई है।

देर शाम डीजीपी और सीएस को उन्होंने तलब करते हुए मामले की खबर ली थी,साथ ही आईजी को भी मौके पर पहुंचने का दिशा निर्देश दिए थे.

वहीं आज अपने जशपुर जिले के दौरे को रद्द करते हुए मुख्यमंत्री ने सीएम हाउस में बलौदाबाजार मामले को लेकर एक हाईलेवल की बैठक बुलाई है. बैठक में डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा समेत सतनामी समाज के कुछ प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित हैं.

बता दें कि बलौदाबाजार में हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद देर रात करीब 1 बजे प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा, खाद्य मंत्री दयालदास बघेल, राजस्व मंत्री टंकराराम वर्मा, समेत अन्य जनप्रतिनिधियों ने कलेक्टर ऑफिस पहुंचकर इस पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया। तीनों मंत्रियों ने इस दौरान घटना की घोर निंदा की.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button