Bollywoodमनोरंजन

Bhediya Box Office Collection फिल्म ने तीन दिनों में कर ली है शानदार कमाई, जानें कलेक्शन

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya)  को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हॉरर कॉमेडी को ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) से भी कंपटीशन करना पड़ रहा है बावजूद इसके फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो रही है. ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म को ठीक-ठाक ओपनिंग मिली थी. फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘भेड़िया’ के लिए सिनेमाघरों में वीकेंड पर अच्छा फुटफॉल देखने को मिला. चलिए जानते हैं फिल्म ने तीसरे दिन, संडे को कितना कलेक्शन किया है.

हिंदी फिल्मों की हालत को देखते हुए ‘भेड़िया’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है. इसने पहले दिन 7.48 करोड़ रुपए की कमाई की. दूसरे दिन इसने 9.57 करोड़ रुपए की बिजनेस की है. वहीं तीसरे दिन कमाई में उछाल देखने को मिली और इसी के साथ इसने 11.50 करोड़ रुपए की कमाई की. तीन दिनों में इसका टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 28.55 करोड़ रुपए है. सिनेमाघरो में इस फिल्म का मुकाबला अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ से है, जिसने अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

बता दें कि यह फिल्म करीब 60 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है, जिसकी वजह से इसके अब तक के कलेक्शन को अच्छा माना जा सकता है. अगर यह फिल्म मंडे को भी ऐसे ही कलेक्शन करेंगी तो इसके हिट होनी की संभावना काफी ज्यादा बढ़ जाएगी. फिल्म में वरुण के अलावा कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल ने भी लीड रोले में है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद वरुण ‘बवाल’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी ने किया है. फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर भी हैं. वहीं, कृति सेनन की बात करें तो एक्ट्रेस अगले साल सुपरस्टार प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ में दिखेंगी. बड़े बजट की इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!