भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने शूटिंग के दौरान लात मारकर खोला मंदिर का गेट! बवाल मचते ही एक्टर ने दी सफाई

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव हाई पेड स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। खेसारी इन दिनों लगातार विवादों में घिरे हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से वो लोगों के निशाने पर हैं। उन पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। बवाल को बढ़ता देख अब खेसारी ने इस वायरल वीडियो के पीछे के सच बताते हुए लोगों के माफी मांगी हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस वीडियो को गलत इरादे से शेयर किया जा रहा है।

वायरल हुआ खेसारी का ये वीडियो

दरअसल, खेसारी लाल यादव का वायरल हो रहा वीडियो गोरखपुर के पिपराइच नगर पंचायत स्थित भगवान मोटेश्वर नाथ मंदिर का है। इस वीडियो को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है कि ये उनकी फिल्म की शूटिंग की है। इस वीडियो में एक्टर जूता पहने हुए हैं और गेट पर लात मारते हैं। इसके साथ ही वह गेट खुल जाता है। वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि ये मंदिर है और एक्टर ने मंदिर के गेट पर जूता पहन कर लात मारी है। वीडियो के सामने आते ही खेसारी लाल यादव के खिलाफ मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की गई है। इस मामले में अब और ज्यादा तूल पकड़ लिया है। खेसारी लाल यादव ने बवाल बढ़ता देख अब इस पूरे मामले  पर अपनी सफाई देते हुए सच बताया। उन्होंने बताया कि कैसे ये पूरा ये पूरा बवाल खड़ा किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि ‘मेरा जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसे गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। मेरे इस वीडियो से जिनको भी बुरा लग रहा है उनसे माफी मांग रहा हूं, लेकिन इसमें बुरा लगने वाली बात है ही नहीं, क्योंकि हमारी फिल्म में ये डायलॉग है कि जूता खोलकर अंदर चलो। किसी ने दूसरे एंगल से वीडियो लेकर पोस्ट किया है।’

विवाद बढ़ता देख खेसारी लाल यादव ने माफी मांगी है. खेसारी ने वीडियो जारी कर कहा कि वह पढ़े लिखे नहीं हैं लेकिन आस्था को लेकर वो समझते हैं. खेसारी ने कहा कि वीडियो को दूसरे एंगल से शूट किया गया है. मंदिर के गेट को अंदर से रस्सी से बांधकर खींचने के लिए दो लोगों को रखा गया था. उन्होंने पैर से मारकर नहीं खोला है. लोग जब फिल्म देखेंगे तो इसके बारे में पता भी चलेगा.

खेसारी ने कहा कि वह मुंबई को छोड़कर यूपी में शूटिंग करने आ रहे हैं. फिल्म निर्माताओं के पैसे खर्च करा रहे हैं. यूपी के लोगों के लिए. इसलिए वीडियो को गलत ना लें क्योंकि भगवान का मतलब क्या होता है और समाज के आईना को वो जानते हैं. वो बस एक सिनेमा का सीन है. मैंने एक्शन किया है और कुछ नहीं. हमने सिनेमा में दिखाया है कि आस्था का मतलब क्या होता है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button