नागरिकों के सुविधा के लिये शमशान घाट का सौन्दयीकरण, जीर्णोधार हेतु भूमि पूजन

रायपुर. संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय आज 4.02.2023 को टाटीबंध रिंग रोड नंबर 02 स्थित शमशान घाट का भूमि पूजन किया, जिसके अंतगर्त शमशान घाट को सौन्दर्यीकरण, जीर्णोधार किया जावेगा.

विकास उपाध्याय ने कहा कि स्थानीय नागरिकों के आग्रह पर इस शमशान घाट का जीर्णोधार किया जा रहा है जिसमें नाला निर्माण, सडक निर्माण, गार्डर्निग, बैठने के लिये समुचित व्यवस्था जिसमें सेंड, चेयर एवं वाहन खडा करने के लिये पार्किग की व्यवस्था किया जायेगा.

वर्तमान में इस शमशान घाट की स्थिति ठीक न होने के कारण  दाह संस्कार के लिये दूर जा रहे थे, अब संसदीय सचिव के पहल से आसपास के लोगो को दाह संस्कार के लिये दूर नहीं जाना पडेगा. विकास उपाध्याय द्वारा लगातार पश्चिम विधानसभा में जनहित के कार्य किये जा रहे है एवं जनता के द्वारा मांग किये जाने पर ही कार्यों को प्रगति दी जा रही है.

विकास उपाध्याय ने कहा रायपुर पश्चिम विधानसभा निरंतर प्रगति की ओर अग्रसर है पिछले कई सालो से जिन कार्यो को करने की मांग आ रही थी उनको पूर्व के जनप्रतिनिधियो द्वारा नजर अंदाज किया जाता रहा था उन्ही कार्यो को प्राथमिकता देते हुए पूर्ण करना मैने अपना कर्तव्य समझा और लगातार वही सब कार्य पूर्ण किये गये और बचे कार्य पूर्ण किये जा रहे है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button