छत्तीसगढ़

अश्वनी नगर, चंगोराभाठा में 2 स्मार्ट शुलभ शौचालय का भूमिपूजन, विधायक निधि से जिम भवन के लिए 10 लाख की घोषणा

रायपुर | भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि शहर में प्रधानमंत्री आवास योजना का निर्माण क्यो बंद है? लाखो गरीब जनता के सिर से छत किसने छीना, शहर के सड़को का निर्माण क्यो बंद है, पूरा शहर धूल, धुंआ, के अंबार से पट गया है, भीषण गर्मी में जनता पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है, शहर के लिए स्मार्ट सिटी, अमृत योजना के तहत स्वीकृत पेयजल के काम बंद पड़े है।

श्री अग्रवाल ने आज प. सुंदर लाल शर्मा वार्ड के अश्वनी नगर व डॉ. खूबचंद बघेल वार्ड चंगोराभाठा में स्मार्ट सुलभ शौचालय का भूमिपूजन कर निर्माण कार्यो का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने कांग्रेस पर शहर के विकास को अवरुद्ध करने का तीखा आरोप लगाया है उन्होंने कहा कि पिछले 3 सालों से रायपुर का विकास रुक गया है सभी सड़कें बदहाल अवस्था में है सरकार इसका मरम्मत भी नहीं कर पा रही है रायपुर शहर के मध्य एरिया को 24×7 घंटे पानी देने की योजना स्मार्ट सिटी से स्वीकृत है। आज साढ़े तीन साल से यह काम चालू नहीं हो पा रहा है। टेंडर के ऊपर टेंडर का खेल हो रहा है। अमृत मिशन के काम भी समय पर पूरे नहीं हो पा रहा है, जनता पानी के लिए परेशान है। शहर की साफ सफाई व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है।

श्री अग्रवाल ने वार्ड वासियो व स्थानीय पार्षद की मांग पर अश्वनी नगर में जिम निर्माण हेतु विधायक निधि से 10 लाख भवन निर्माण हेतु देने की घोषणा की।

उपस्थित जनसमूह को सांसद सुनील सोनी ने संबोधित किया कार्यक्रम का संचालन मृत्युंजय दुबे ने किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सांसद सुनील सोनी, मीनल छगन चौबे, मनोज वर्मा, मृत्युंजय दुबे, महेश शर्मा,सचिन सिंघल, मनीषा चन्द्राकर, रंभा चौधरी, पायल अम्बवानी, माया शर्मा, अनिता देवांगन, अन्नू रंगाघाटे, प्रताप यादव, संतोष ठाकुर, अमित चौधरी, रतिकांत साहू, सरोज दास सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button