कोर्ट से BRS नेता के कविता को बड़ा झटका, 23 मार्च तक ED कस्टडी में भेजा

भारत राष्ट्र समिति की नेता के कविता को दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तारी के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने शनिवार को दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया.

अदालत ने कविता को 23 मार्च तक पूछताछ के लिए हिरासत में रखने का जांच एजेंसी का अनुरोध को स्वीकार कर लिया है. बता दें के कविता तेलंगाना विधान परिषद की सदस्य और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी हैं.

रिमांड कॉपी के मुताबिक, जांच एजेंसी ने 2021-22 में नई शराब घोटाले के मास्टरमाइंड के तौर पर के कविता को बताया है. जिसने साउथ ग्रुप और आम आदमी के बड़े नेताओं के साथ साजिश रची और किक बैक के तौर पर 100 करोड़ रुपए दिए गए. ED ने अपने रिमांड पेपर में खुलासा किया कि के कविता के दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के बीच पॉलिटिकल अंडरस्टैंडिंग थी. इसी के चलते के कविता की विजय नायर से मुलाकात हुई थी, विजय नायर CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के फ्रंट के तौर पर काम कर रहा था. विजय नायर ने ही के कविता को बताया कि नई आबकारी नीति में क्या बदलाव किए जा सकते है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button