बिग ब्रेकिंग: निलंबित एडीजी जीपी सिंह गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के निलंबित IPS जीपी सिंह की गिरफ्तारी हो गई है। जिसके बाद अब उन्हें रायपुर लाने की तैयारी की जा रही है। जानकारी के मुताबिक उनकी गिरफ़्तारी दिल्ली से की गई है।
बताया जा रहा है कि दिल्ली में निलंबित एआईपीएस जीपी सिंह की गिरफ़्तारी के लिए रायपुर पुलिस, EOW और ACB की टीम ने पिछले तीन चार दिनों से कैंप किया था। जिसके बाद इस टीम के कुछ सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने का एक अफ़वाह उड़ाई गई थी। जिसके बाद जीपी सिंह ने अपना ठिकाना बदलने की तैयारी की और उसकी गिरफ्तारी की जा सकी है।

गौरतलब है कि एंटी करप्शन ब्यूरो ने एडीजीपी सिंह और उनके संबंधियों के अलग अलग ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की थी। इस छापे में जेपी सिंह और उनके संबंधियों से तकरीबन ₹10 करोड़ रुपए की अनुपात ही संपत्ति मिलने की बात एंटी करप्शन ब्यूरो के आला अफसरों ने कही थी। जिसके बाद से निलंबित एडीजी सिंह की खोजबीन की जा रही थी।

इधर एसीबी की कार्रवाई के बाद निलंबित आईपीएस अफसर जीपी सिंह के खिलाफ राजद्रोह का भी मामला राजधानी के कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया था। इस छापेमारी के दौरान एसीबी को जीपी सिंह के निवास पर एक डायरी मिली थी। जिसमें तमाम लेनदेन का जिक्र था।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button