बिग बॉस शुरू हुआ मेरे जाते ही लगेगा शो में तड़का – राखी सावंत

अपने विवादों के लिए जानी जाने वाली और ‘बिग बॉस 15’ में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुकीं राखी सावंत कृष्णा अभिषेक की मेजबानी वाले शो ‘बिग बज’ में नजर आएंगी, जहां ‘बिग बॉस’ से बेदखल प्रतियोगी दिलचस्प खेल खेलते हैं और बिना किसी पक्षपात के घरवालों के बारे में अपनी राय देते हैं. राखी ‘बिग बॉस’ के नए सीजन के प्रतियोगियों पर टिप्पणी करती नजर आएंगी और उन्होंने उन्हें ‘बोरिंग’ कहा और शो को मनोरंजक बनाने के लिए अंदर जाने की इच्छा जाहिर की.

“भले ही बिग बॉस अभी शुरू हुआ है, पर हर कोई अभी भी सो रहा है. प्रतियोगी दर्शकों का मनोरंजन नहीं करना चाहते और स्वाभाविक रूप से बहुत उबाऊ है. मैं अकेली हूं जो अपने तड़के से शो को मनोरंजक बना सकती हूं.”राखी ने कहा कि अगर वह अंदर जाती हैं तो उन्हें यह सिखाने की कोशिश करेंगी कि कैसे खेल खेलना है और कैसे दर्शकों के लिए इसे आकर्षक बनाना है.

उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि मुझे इस सीजन में भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर के अंदर जाना चाहिए और घर में थोड़ा हलचल मचानी चाहिए, ताकि अन्य प्रतियोगी जाग सकें और शो को गंभीरता से लेना शुरू कर सकें.”

राखी ने पिछले सीजन में अपने पूर्व पति रितेश के साथ प्रवेश किया था, लेकिन बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए और अभिनेत्री और नर्तकी अब मैसूर के व्यवसायी आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button