बिलासपुरः चौकसे इंजीनियरिंग कॉलेज का डायरेक्टर दूसरी महिला के साथ मना रहा था रंगरलियां… तभी पहुंच गई पत्नी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से पति की बेवफाई का मामला सामने आया है. जहां पत्नी के घर से बाहर जाने के बाद पति अन्य महिला के बेडरुम में साथ रंगलियां मना रहा था. लेकिन पत्नी घर आई और पति को रंगे हाथों पकड़ लिया.

Aamaadmi Patrika

 बीवी ने अपने पति की करतूत करने के बाद पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. महिला ने बताया कि वह काम से घर से बाहर गई हुई थी, लेकिन जब लौटकर आई तो उसके बेड रूम में पति किसी अन्य महिला के साथ था. जो उसकी प्रेमिका बताई जा रही है. महिला ने जब इसका विरोध किया तो पति ने शर्मनाक हरकत करते हुए उल्टा बीवी की जमकर मारपीट कर दी. साथ ही कहा कि अब उसकी जिंदगी में यही महिला रहेगी. रंगरलियां मनाने वाला कोई और नहीं बल्कि बिलासपुर के चौकसे इंजीनियरिंग कॉलेज का संचालक आशीष जायसवाल है. इस मामले में पत्नी ने सकरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Aamaadmi Patrika

बेड रूम में पति को महिला के साथ देखा हैरान रह गई पत्नी

दरअसल, यह घटना बिलासपुर जिले के सकरी थाना क्षेत्र के राम लाइफ सिटी की है. जहां पलक जायसवाल नाम की महिला ने अपने पति  आशीष जायसवाल  के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. महिला का कहना हा कि उसका पति आए दिन उसके और बच्चों के साथ मारपीट करता था. लेकिन बच्चों और परिवार की बदनाम के चलते वह चुप रही है और सब सहती रही. लेकिन शनिवार शाम जब उसने अपने बेड रूम में पति को किसी अन्य महिला के साथ देखा तो वह हैरान रह गई.

सवा साल की मासूम बेटी को भी पीटता है हैवान पति

बता दें कि आरोपी पति बिलासपुर का एक बड़ा कारोबारी है. वह चौकसे इंजीनियरिंग कॉलेज का डायरेक्टर है. पलक और आशीष की शादी 8 साल पहले हुई थी. दोनों को एक बेटी भी है. सब ठीक ठाक चल रहा था, लेकिन बेटी पैदा होने के बाद पति आए दिन उससे झगड़ा करने लगा. इतना ही नहीं मेरे साथ-साथ वह सवा साल की बेटी को भी मारता था.  पारिवारिक मामला होने के कारण वह चुप रही.

Aamaadmi Patrika
पत्नी के साथ आरोपी आशीष

प्रेमिका लिए पत्नी पर चाकू लेकर किया हमला

महिला ने बताया कि वह यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले उसका पति  6 अप्रैल को भी उस महिला को लेकर घर लाया था. जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने चाकू लेकर मुझे जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं मेरे भाई देवेंद्र पर भी चाकू से हमला किया.

फिर अभी शनिवार को वह अपने कामसे घर से बाहर गई थी. जब वह घर लौटी तब बेड रूम में दूसरी महिला थी. उसे देखकर पलक मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button