भाजपा ने चुनाव प्रभारियों के साथ तेज की तैयारी

भाजपा नेतृत्व ने लोकसभा चुनावों के लिए बड़े नेताओं के विभिन्न क्लस्टरों के दौरों के साथ राज्यवार हर सीट के लिए चाक-चौबंद तैयारी शुरू कर दी है.

पार्टी नेतृत्व ने शनिवार को सभी राज्यों के चुनाव प्रभारियों व सह प्रभारियों की बैठक बुलाई है. इसमें हर राज्य की सीटवार राजनीतिक समीक्षा करने के साथ उन्हें टास्क सौंपा जाएगा. इसमें पन्ना प्रमुखों की भूमिका पर खासा जोर दिया जाएगा.

भाजपा के शीर्ष नेताओं के चुनावी दौरे शुरू राष्ट्रीय अधिवेशन से देशभर के कार्यकर्ताओं को एक बार फिर मोदी सरकार का नारा देने के साथ ही भाजपा के शीर्ष नेताओं के चुनावी दौरे शुरू हो गए हैं. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह सबसे ज्यादा दौरे कर रहे हैं. वे क्लस्टर आधारित बैठकों के जरिए काम तेज कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सरकारी कार्यक्रमों के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं के साथ कार्यक्रम कर रहे हैं. इसमें उनके अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की बैठक भी शामिल है.

रणनीति पर भी चर्चा की जाएगी केंद्रीय नेतृत्व बैठक में पार्टी की लोकसभा चुनाव के लिए बनाई रणनीति पर भी चर्चा करेगा कि किस तरह से हर बूथ पर पिछली बार से 370 वोट ज्यादा बढ़ाए जाएं.

हर लोकसभा सीट पर मंथन होगा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को सभी राज्यों के चुनाव प्रभारियों एवं सह प्रभारियों की बैठक बुलाई है. इसमें राज्यों के संगठन प्रभारियों व सह प्रभारियों के भी शामिल होने की संभावना है. कई चुनाव प्रभारी संगठन प्रभारी भी हैं. सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में पार्टी विभिन्न राज्यों की लोकसभा सीटों को लेकर अलग-अलग एजेंसियों से मिले आकलन को भी रखेगी और संगठन प्रभारियों से उनकी सीटों के बारे में जानकारी भी लेगी.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button