राजधानी में खूनी खेल, बदला लेने की नीयत से चाकू से किया हमला

दहशत में रायपुर, लहूलुहान हुई सड़के

रायपुर के अश्वनी नगर से लाखे नगर की ओर जाने वाली सड़क पर मंगलवार देर रात एक युवक पर जानलेवा हमला हो गया। युवक को फिल्मी अंदाज में एक आरोपी दौड़ा रहा था। कुछ दूर में जैसे ही युवक उसकी पकड़ में आता वो इसे चाकू मार दिया करता। ये करीब 30 मिनट तक चलता रहा। घायल युवक पर चाकू से 4-5 वार किए गए।

सड़क पर खून बिखरा हुआ था। कुछ लोगों ने हमलावर को पुलिस बुलाने की धमकी दी, वो लोगों की तरफ बढ़ा और चाकू दिखाकर डराया। उसे पुलिस के नाम का भी खौफ नहीं था। जब घायल युवक सड़क पर गिर पड़ा तब भी हमलावर ने उस पर चाकू से वार किए। इसके बाद भाग गया। कुछ लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस को खबर कर दी थी। बाद में घायल युवक को इलाज के लिए अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया।
बताया जा रहा है कि घायल युवक का नाम सुनील है। डंगनिया के रहने वाले इस युवक के पड़ोसी टिल्लू ने इस पर हमला किया है। पुलिस को उसकी तलाश है। दूसरी तरफ सुनील जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। पुलिस इस मामले में परिजनों से पूछताछ कर रही है। अब तक सामने आई बातों के मुताबिक कुछ दिन पहले सुनील और टिल्लू के बीच झगड़ा हाे गया था इसी का बदला लेने की नीयत ने उसने हमला किया।

पिछले महीने इसी इलाके में हत्या
डीडी नगर इलाके में गुलशन यादव (25) अपने दोस्त के साथ घूमने निकला था। इस दौरान एक दूसरा युवक भी किसी महिला के साथ जा रहा था। तभी गुलशन ने उस पर कुछ कमेंट पास कर दिया था। यह सुनते ही महिला के साथ बैठा युवक गुस्से में आ गया। उसने गुलशन से विवाद शुरू कर दिया। दोनों बाइक पर थे, इसलिए गुलशन आगे बढ़ गया।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button