करणी सेना प्रमुख गोगामेड़ी की हत्या के दोनों आरोपी गिरफ्तार

 

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने चंड़ीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी जयपुर निवासी रोहित राठौड़ और महेंद्रगढ़ वासी नितिन फौजी हैं. उनकी विदेश भागने की योजना थी. दिल्ली पुलिस उपायुक्त अमित गोयल ने रविवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने राजस्थान पुलिस के साथ शनिवार रात एक संयुक्त अभियान में यह सफलता प्राप्त की. दोनों आरोपी भागने के बाद चंडीगढ़ स्थित होटल में फर्जी आईडी पर ठहरे थे. उन्हें चंडीगढ़ के सेक्टर 24 स्थित होटल कमल पैलेस से गिरफ्तार किया गया. उनके साथ एक अन्य सहयोगी उधम सिंह भी पकड़ा गया है. उधम ने दोनों को गिरफ्तारी से बचने के लिए सहायता प्रदान की थी.

गोगामेड़ी को मारने के लिए दोनों को 50-50 हजार रुपये देने का वादा किया गया था. विदेश भागने के लिए उन्हें वीजा का इंतजाम होने तक भूमिगत रहने के लिए कहा गया था. राजस्थान पुलिस तीनों आरोपियों को पूछताछ के लिए अपने साथ जयपुर ले गई है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button