Box Office Report: जानिए! पहले हफ्ते में बड़े मियां छोटे मियां और मैदान ने कितनी कमाई की

क्रू टिकट खिड़की पर अब भी मजबूती से टिकी हुई, हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला x कॉन्ग 100 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही

बड़े मियां छोटे मियां ने पहले सप्ताहांत पर शानदार कलेक्शन किया था। हालांकि, सोमवार से फिल्म की कमाई सुस्त नजर आई। फिल्म ने छठे दिन दो करोड़ 40 लाख रुपये का कलेक्शन किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक बुधवार को फिल्म ने दो करोड़ 50 लाख रुपये बटोरे हैं। फिल्म की कुल कमाई अब 48.2 करोड़ रुपये हो गई है।

अजय देवगन की मैदान अक्षय की फिल्म से काफी पीछे चल रही है। फिल्म का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा नहीं रहा है। छठे दिन फिल्म ने एक करोड़ 60 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। ताजा अपडेट के मुताबिक बुधवार को फिल्म ने दो करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का कुल बिजनेस अब 27.1 करोड़ रुपये हो गया है।

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन अभिनीत फिल्म क्रू टिकट खिड़की पर अब भी मजबूती से टिकी हुई है। पहले सप्ताह में फिल्म ने 43.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे सप्ताह में फिल्म ने 21.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 20वेंं दिन फिल्म ने 84 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 71.39 करोड़ रुपये हो गई है।

हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला x कॉन्ग 100 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है। फिल्म को दर्शक खूब पसंंद कर रहे हैं। 20वें दिन इस फिल्म ने 40 लाख रुपये का कारोबार किया। माना जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही टिकट खिड़की पर शतक लगा देगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button